Moviesroot 2021 – Hollywood & Bollywood Movies Download | MoviesRoot.com

Moviesroot का इस्तेमाल Movies Download करने के लिए किया जाता है परन्तु बहुत से लोगों को इस साईट के बारे में सही जानकारी नहीं है जिसकी वजह से इसका यूज़ खूब किया जाता है तो आज आपको यही जानकारी देने जा रहे है. इसी के साथ एक ऐसा प्लेटफार्म भी बताएँगे जहाँ से किसी भी मूवी और टीवी सीरियल को आसानी से देख सकते है.

इस तरह की मूवी डाउनलोडिंग साईट या मोबाइल ऐप डायरेक्ट मूवी देखने या उसे डाउनलोड करने का लिंक प्रदान करती है जिसे पायरेसी करना कहते है यानि एक गैर क़ानूनी तरीके से मूवी को लीक किया जाता है Moviesroot.com या Moviesroot.in जैसी सभी साईट पायरेटेड है.

लोगों को जब भी मूवी देखना होता है तो वह डायरेक्ट इन साइटें पर जाते है और मूवी डाउनलोड करके देखना शुरू कर देता है लेकिन उनको यह नहीं पता होता है की ये सभी साइटें Illegal है. जिन पर सरकार द्वारा बैन लगाया हुआ है. किसी भी गैर क़ानूनी तरीके से चल रही वेबसाइट या मोबाइल ऐप से आपको दूर रहना चाहिए और इनका इस्तेमाल कभी नहीं करना चाहिए यदि मूवी ही देखना है तो ऐसे बहुत से लीगल प्लेटफार्म भी मौजूद है जिनके जरिये आप किसी भी मूवी को आसानी से देख सकते है. तो क्यों गलत तरीका अपनाएं क्यों ना हम मूवी देखने के लिए एक सही प्लेटफार्म चुने और लीगल तरीके से मूवी देखें.

Moviesroot 2021

जब भी लोगों को मूवी देखनी होती है तो वह Moviesroot या फिर इसी तरह की कुछ अन्य वेबसाइटों पर जाते है और वहां से Movies Download करके देखना शुरू कर देते है. इस तरह की इन्टरनेट पर हजारों साइटें है जिनमे से बहुत सी वेबसाइटों पर बैन लग चूका है और कुछ साइटें बची हुई है उन पर भी बैन लग सकता है.

Moviesroot या इस तरह की पायरेटेड साईट जब बैन हो जाती है तो साईट का ओनर उसी नाम से दूसरी वेबसाइट बना लेता है जिसमे डोमेन का एक्सटेंशन दूसरा ले लेता है और फिर उसे इन्टरनेट पर लाइव कर देता है जिसके बारे में निचे टेबल में देख सकते है. अलग एक्सटेंशन का यूज़ करने से वेबसाइट ओनर को फायदा मिल जाता है की कुछ समय तक पता नहीं चलता है की यह एक पायरेटेड साईट है और जब पता चलता है तो उसे भी बैन कर दिया जाता है लेकिन ये लोग फिर से एक नया डोमेन उसे नाम से वेबसाइट शुरू कर देते है.

Moviesroot Movie Download Sites

Moviesroot.comMoviesroot.cc
Moviesroot.inMoviesroot.nic
Moviesroot.co.inMoviesroot.club
Moviesroot.netMoviesroot.org.mkv
Moviesroot.conMoviesroot.xyz
Moviesroots.inMoviesroots.com

टेबल में दिखाई गई Moviesroot से सबंधित लगभग साइटें पायरेटेड है इनका इस्तेमला करने से दूर रहे और मूवी देखने के लिए एक सही प्लेटफार्म का चुनाव करे ताकि आपको किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े आगे आपको कुछ लीगल प्लेटफार्म की जानकारी देंगे जिनका इस्तेमला मूवी देखने के लिए कर सकते है.

Top Legal Movie Download Sites In India

यहाँ आपको चार लीगल प्लेटफार्म की जानकारी देंगे जिसका यूज़ करके आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर से मूवी देख सकते है जो पूरी तरह लीगल है जिसमे Zee5 और Hotstar है ये दोनों ही प्लेटफार्म काफी अच्छे है. इनकी आपको प्ले स्टोर पर मोबाइल ऐप भी मिल जाएगी और इनकी वेबसाइट भी है.

इसी तरह नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम विडियो भी है जहाँ से आप किसी भी मूवी को आसानी से देख सकते है. इन प्लेटफार्म पर आपको आने वाली न्यू मूवी के बारे में भी पता चलता रहता है क्योंकि अब जो भी मूवी रिलीज़ होती है वह इनमे से किसी एक प्लेटफार्म पर जरुर देखने के लिए मिल जाएगी.

तो आप किसी भी गैर क़ानूनी साईट का इस्तेमाल न करे और बताये गए लीगल प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर सकते है या फिर कोई दूसरा लीगल रास्ता चुन सकते है.

उमीद करता हूँ की आपको मेरे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी और अब आपको पता चल गया है की Moviesroot की साईट का इस्तेमाल किये बिना भी किस साईट या ऐप का यूज़ करके किसी भी मूवी को आसानी से कैसे देखा जा सकता है इसकी पूरी जानकारी दी है और में आपको एक बार फिर से परामर्श देता हूँ की आप किसी भी पायरेसी करने वाली Movies Downloading साईट का यूज़ ना करे ऐसा करना और करवाना दोनों ही भारतीय कानून के तहत दण्डनीय अपराध है. और हम किसी भी गैर क़ानूनी तरीके से चल रही वेबसाइटों का समर्थन नहीं करते है ऐसी साईटों से हमेशा दूर रहे और मूवी देखने का सही रास्ता चुनें.

इसे भी पढ़े:

FilmyMeet 2021

FilmyHit Punjabi Movies Download

  1. क्या MoviesRoot Illegal Site है?

    हाँ, moviesroot illegal मूवी डाउनलोडिंग साईट है इसका यूज़ न करे.

  2. Moviesroot से बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवी डाउनलोड कर सकते है?

    मूवीजरूट मूवी पायरेटेड साईट है यहाँ पर डायरेक्ट मूवी डाउनलोड का लिंक मिल जाता है. लेकिन इसका इस्तेमाल न करे और मूवी देखने के लिए सही प्लेटफार्म चुने.

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

error: Content is protected !!
Devi Verma
Logo